About Us

नमस्कार दोस्तों,

शुक्ला कम्प्युटर वर्क में आपका स्वागत है।

यह ब्लॉग 17 नवम्बर 2016 को यह सोचकर बनाया गया था कि हम इस ब्लॉग के माध्यम से आप सब लोगों की मदद कर सकें और अगर आप लोगो का सहयोग हमारे साथ बना रहा तो हमारा यह उद्देश्य जरूर से जरूर पूरा होगा।

मेरे बारे में : मनोज शुक्ला

मेरा नाम मनोज शुक्ला है और मुझे technology और blooging और Internet Marketing में ज्यादा Intrsest रहा है इसीलिए मैं इस ब्लॉग के जरिए आप लोगो से जुडना चाहता हुँ तथा आप लोगो की मदद करना चाहता हुँ।

औपचारिक तौर पर देखा जाए तो मैं अभी एक Student ही हुँ तथा मैं अपनी विद्यालाय की पढाई सरदार पटेल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय से की है तथा अब आगे की पढाई गवर्न्मेंट ठाकुर रणमत सिन्ह (दरबार) महाविद्यालय से कर रहा हुँ।

बचपन से ही Computers और technology मेरा passion रहा है.

चंद्रप्रकाश शुक्ला :

जी मेरा नाम चंद्रप्रकाश शुक्ला है। मुझे बचपन से ही technology और Computers में तथा कुछ न कुछ करते रहने में बहुत लगाव रहा है।

मैंने अपनी विद्यालय की पढाई जय ज्योति स्कुल से की है तथा आगे की पढाई तक्षशिला कॉलेज से Engineering की है।

रामप्रभाव शुक्ला :

मेरा नाम रामप्रभाव शुक्ला है। मै बचपन से ही technology में बहुत लगाव रखता था तथा कुछ न कुछ बनाने की कोशिश में लगा ही रहता था।

मैंने अपनी विद्यालय की पढाई जय ज्योति स्कुल से की थी तथा फिर 10th के बाद ए.के.एस युनिवर्सिटी से पॉलिटेक्निक (इलेक्ट्रिकल) से की है।

हम सब इस ब्लॉग के माध्यम से आप सबकी सहायता करने की कोशिश कर रहे हैं, आशा करता हुँ कि आपको हमारा यह ब्लॉग पसंद आया होगा तथा आपकी मदद करने में सफल हो रहा होगा।

आप शुक्ला कम्प्युटर वर्क की कोई भी पोस्ट कभी भी मिस न करें इसका ध्यान रखने के लिए आप हमारे ब्लॉग को अपने E-Mail से Subscribe या follow कर सकते हैं।

नोट – सुरक्षा की दृष्टि से आप सभी के  E-Mails गोपनीय रखे जाएगे |

Contact info –

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s